Search
Close this search box.

मुख्तार के मौत पर मऊ जिला न्यायालय में लटका तालाः सभी कार्य ठप्प, पूर्व विधायक पर शौक प्रस्ताव पारित, दी गई श्रद्धांजलि।

बृजेश मिश्र, मऊ।

मऊ की सदर सीट से लगातार पांच बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी की मौत के बाद जिला न्यायालय में शोक की लहर देखने को मिल रही है। न्यायालय परिसर में वकील आज काम बंद करके शोक मना रहे हैं। आपको बता दें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी का मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत के बाद अंसारी परिवार में मातम पसर गया है। साथ ही कड़ी व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है।

न्यायालय में आज कार्य ठप

वहीं मऊ जिला के वकील हरिद्वार राय ने बताया कि यह नियम में है कोई विधायक या पूर्व विधायक या कोई सम्मानित व्यक्ति जिले का या उससे भी जिम्मेदार आदमी मरता है तो शोक प्रस्ताव पारित किया जाता है। यह हड़ताल नहीं है किसी के दुख में दुखी होना किसी के मौत पर आंसू बहाना इसको हड़ताल नहीं कहते। हम शोक में हैं। क्योंकि पूर्व विधायक के मौत को लेकर के कोई भी वकील काम नहीं करेगा। न्यायिक कार्य से हम विरत हैं। इसलिए न्यायालय में आज कार्य ठप रहेगा।
विधायक-विधायक होता है, पूर्व हो चाहे वर्तमान

वकील हरिद्वार राय ने बताया कि वह मऊ सदर से मुख्तार अंसारी पांच बार विधायक रहे। पिछले दिनों में वह चुनाव नहीं लड़े लेकिन विधायक-विधायक होता है। जनता में आज भी मुख्तार अंसारी का सम्मान है। गरीबों के प्रति लोगों की मदद करता था। आज शौक के बाद कल से पुनः न्यायालय में कार्य शुरू हो जाएगा।

Also Read It

You May Like It

लाइव मैच

शेयर बाजार