Search
Close this search box.

मऊ में अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का पर्दाफाशः पुलिस ने पांच शातिर चोरों को किया गिरफ्तार।

बृजेश मिश्र, मऊ।

मऊ में कोतवाली पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। जिसमें पांच शातिर चोर भी पकड़े गए हैं। जिनके कब्जे से 5 मोटरसाइकिल और 3 अवैध तमंचा बरामद किया गया है। यह मोटरसाइकिल चोर गैंग जिले में बहुत सक्रिय होकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। इसलिए पुलिस कई दिनों से इनकी तलाश में लगी हुई थी।

वाहन चोर गिरोह के शातिर चोरों द्वारा जिले में अलग-अलग जगह से गाड़ियों की चोरी की जा रही थी। इन सभी चोरी की गयी गाड़ियों को जिले से बाहर ले जाकर बेच दिया जाता है। शातिर चोर बाइक चोरी करने के बाद उसका रंग और कुछ सामान बदल देते थे। जिससे गाड़ी मालिक भी अपनी मोटरसाइकिल को देखकर पहचान ना पाए। वाहन चोर इतने शातिर है की वह गाड़ियों से सामान निकाल कर बेचने का काम करते थे।

अवैध असलहा के सहारे बाइक चोरी करते थे चोर

इस मामले का खुलासा करते हुए में सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में एक बाइक चोर गैंग काम कर रहा था। कोतवाली पुलिस को यह एक महत्वपूर्ण और बड़ी सफलता मिली है। पांच ऐसे व्यक्ति पकड़े गए हैं। जो बाइक चोरी कर उनको ठिकाने लगाने का काम कर रहे थे। रूटीन चेकिंग के दौरान और गहनता से जांच करने पर ऐसे लोग पकड़ में आए हैं। जिनके कब्जे से पांच मोटरसाइकिल और अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है।

यह सभी चोर अवैध असलहा के सहारे बाइक चोरी के साथ अन्य अपराधों में भी लिप्त रहते थे। यह अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह है, जो मऊ के अलग-अलग जगह से बाइक चोरी करने का काम कर रहे थे। एक जनपद से दूसरे जनपद में इनके तार जुड़े रहते हैं। एक संगठित गिरोह की तरह काम करते हैं। बाइक चोरी करने के बाद इनका काम था कि उसका रंग और कुछ ऐसी चीज बदल देना। जिससे मोटरसाइकिल की पहचान बदल जाए।

Also Read It

You May Like It

लाइव मैच

शेयर बाजार