Search
Close this search box.

मधुबन में पानी में उतराया मिला किशोरी का शव :सुबह से घर से गायब थी, पानी में डूबने से हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस।

बृजेश मिश्र, पूर्वांचल प्रेस – मऊ

मधुबन थाना क्षेत्र के बनपोखरा गांव में सिवान में स्थित जलाशय में एक 13 वर्षीय किशोरी का शव पानी में उतराया मिला। किशोरी का शव पानी में देख ग्रामीणों ने शोर मचाया जिसके बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी । घटना की जानकारी होते ही एसडीएम मधुबन अवधेश कुमार चौहान एंव थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार राय भी घटना स्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जाँच पड़ताल शुरू की।

किशोरी की मौत पानी में डूबने से हुई है या किसी ने उसे मार कर पानी में फेंक दिया है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। किशोरी शुक्रवार सुबह से ही घर से गायब थी और परिजन उसे इधर उधर तलाश कर रहे थे कि इसी बीच किसी नें जलाशय में शव मिलने की सूचना परिजनों को दी।

सुबह से थी लापता

परिजनों के अनुसार श्वेता पुत्री राजेन्द्र उम्र 13 वर्ष शुक्रवार सुबह से ही घर से लापता थी । जब काफ़ी देर बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू किया। इसी बीच दोपहर करीब 12 बजे जलाशय के तरफ गए ग्रामीणों ने पोखरी के पानी के में किशोरी का शव उतराया देख शोर मचाना शुरू किया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला।
गांव के अन्य लोगों से पूछ-ताछ जारी

किशोरी का शव देख परिजन फुट फूट कर रोने लगे। परिजनों के करुण क्रंदन को देख उपस्थित लोगों की भी आँखें नम हो जा रही थीं। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और मृतक किशोरी के परिजनों सहित गांव के अन्य लोगों से पूछ-ताछ जारी है।
पोस्टमार्टम के बाद होगा क्लियर

इस संबंध में थाना प्रभारी मधुबन रविंद्र कुमार राय का कहना था कि पहली नजर में किशोरी की मौत जलाशय के गहरे पानी में डूबने से लगता है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ क्लियर हो जाएगा। मृतक किशोरी के परिजन भी किसी के ऊपर शक जाहिर नहीं कर रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों सहित गांव के अन्य लोगों के बयान लिये जा रहे हैं।

Also Read It

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like It

लाइव मैच

शेयर बाजार

Scroll to Top