Search
Close this search box.

थाना कोतवाली जनपद बलिया पुलिस द्वारा चोरी के सामान(कीमती लगभग 01 लाख रु0)के साथ 01 नफर अभियुक्त गिरफ्तार ।

श्रीमान् पुलिस अधीक्षक महोदय बलिया श्री एस.आनन्द के कुशल निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में श्रीमान् अपर पुलिस अधीक्षक महोदय श्री दुर्गा प्रसाद तिवारी के सफल पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर महोदय श्री एस.एन.वैभव पाण्डेय के कुशल नेतृत्व में थाना कोतवाली पुलिस को मिली सफलता ।

उल्लेखनीय है कि दिनांक 12.10.2023 की रात्रि में वादी के काजीपुरा रेलवे क्रासिंग स्थित हार्डवेयर व सेनेट्री के गोदाम से रोशनदान तोड़कर सेनेट्री का सामान चोरी कर लिया गया था जिस संबंध में थाना स्थानीय पर प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर वांछित अभियुक्त व चोरी गये माल बरामद करने का प्रयास कोतवाली पुलिस टीम द्वारा किया जा रहा था ।
आज दिनांक 20.10.2023 को थाना कोतवाली पुलिस टीम के उ0नि0 श्री राजू कुमार मय हमराह पुलिस टीम थाना स्थानीय पर पजींकृत मु0अ0स0 564/23 धारा 457/380 भा.द.वि. से संबंधित अभियुक्त की गिरफ्तारी व माल बरामदगी के के क्षेत्र में मामूर थे कि मुखबिर की सूचना पर उपरोक्त चोरी से संबंधित वांछित 01 नफर अभियुक्त *1. सावीर उर्फ भुवर कुरैशी पुत्र मुर्शीद कुरैशी निवासी काजीपुरा कसाई मुहल्ला थाना कोतवाली बलिया को अमृतपाली रेलवे अण्डरपास के पास सरस्वती बिहार कालोनी जाने वाले मोड़ के पास से हिरासत पुलिस में लिया गया । पकड़े गये अभियुक्त के पास से एक पेटी (काटून) में 12 पैकट हार्डवेयर सेनेस्ट्री का सामान बरामद हुआ जिसमें प्लास्टिक के साकिट जैसा कुछ सामान बरामद हुआ जिसके बारे में कड़ाई से पुछताछ किया गया तो बताया कि इस सामान को मैनें दिनांक 12.10.23 की रात्रि को साकिर के गोदाम का ताला तोड़कर चोरी किया था जिसे आज बेचने के फिराक जा रहा था ।
अभियुक्त उपरोक्त को मा0 न्यायालय बलिया रवाना किया जा रहा है ।

संबंधित अभियोग का विवरण-
1. मु0अ0सं0 564/23 धारा 380, 457, 411 भादवि थाना कोतवाली जनपद बलिया ।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता-
1. सावीर उर्फ भुवर कुरैशी पुत्र मुर्शीद कुरैशी निवासी काजीपुरा कसाई मुहल्ला थाना कोतवाली बलिया ।

बरामदगी का विवरण-
1. एक पेटी (काटून) में 12 पैकट हार्डवेयर सेनेस्ट्री का सामान ।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम-
1. उ0नि0 श्री राजू कुमार थाना कोतवाली जनपद बलिया ।
2. का0 प्रदीप कुमार थाना कोतवाली जनपद बलिया ।
3. का0 मनोज कुमार थाना कोतवाली जनपद बलिया ।

सोशल मीडिया सेल
बलिया पुलिस

Also Read It

You May Like It

लाइव मैच

शेयर बाजार