Search
Close this search box.

बृजेश मिश्र, ब्यूरोचीफ-मऊ, पूर्वांचल प्रेस। मधुबन में लव जिहाद का मामला: दो माह पूर्व घर से लापता हुई थी युवती, परिजनों नें मुस्लिम युवक पर लगाया आरोप।

मधुबन में लव जिहाद के नाम पर हिंदू युवती को मुस्लिम युवक द्वारा भगा ले जाने का मामला चर्चा में है। आरोपी मुस्लिम युवक शाहिद युवती को विगत 16 जुलाई 2023 को भगा ले गया। अपने नानिहाल में रह रही युवती के लापता होने के बाद मामा ने मधुबन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

इसी बीच युवती के मामा को पता चला कि आरोपी धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने की नियति से उनकी भांजी को छिपा कर रखा हुआ है। इसके बाद पीड़ित मामा ने पुलिस अधीक्षक मऊ से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर मधुबन पुलिस ने आरोपी युवक सहित उसके परिजनों के खिलाफ धर्म परिवर्तन कराने सहित अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच जुटी हुई है।

जीवापार गांव का है मामला

पीड़ित मामा मधुबन थाना क्षेत्र के जीवापार गांव का निवासी है। एसपी को दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार उसकी भांजी बचपन से ही उनके यहां रहती थी। उसकी उम्र लगभग 22-23 वर्ष है। वह ननिहाल में ही रहकर अपनी पढ़ाई भी पूरी की है । विगत 16 जुलाई 2023 को अचानक वह गायब हो गयी । ननिहाल वालों ने काफी खोजबीन की परन्तु पता नही चला तो मधुबन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

दो माह बाद मिला सुराग

दो माह पूर्व घर से लापता युवती के खोजबीन में लगे मामा को अब जाकर पता चला है कि उसकी भांजी को बहला फुसला कर बीबीपुर गांव के मुस्लिम युवक शाहिद द्वारा दिल्ली में ले जा कर कहीं रखा गया है और आरोपी द्वारा उससे धर्म परिवर्तन कराकर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है। आरोपी शाहिद पुत्र अबुल हसन उर्फ मुन्ना मधुबन थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव का निवासी है। एसपी के आदेश पर मधुबन पुलिस मुकदमा दर्ज कर युवती की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट हुई है।

Also Read It

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like It

लाइव मैच

शेयर बाजार

Scroll to Top