Search
Close this search box.

जनता अडानी और अम्बानी की सरकार से मुक्ति चाह रही है, घोसी से होगी इसकी शुरुआत – रामगोविंद चौधरी

रिपोर्ट ।सुधीर कुमार मिश्र
बेरुआरबारी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा है कि देश की जनता अडानी और अम्बानी के एजेंट के रूप में काम कर रही डबल इंजन की सरकार से मुक्ति चाह रही है। जनता की इस इच्छा की शुरुआत घोसी के उपचुनाव से होने वाली है। उन्होंने कहा है कि इस बार घोसी में चुनावी मुकाबला दल के उम्मीदवारों के बीच नहीं है। यह मुकाबला सीधे सीधे दिल्ली पर काबिज अडानी अम्बानी के एजेंटो की सरकार और जनता के बीच में है।
समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह के पक्ष में घोसी विधानसभा क्षेत्र में पिछले कई दिनों से घूम रहे सपा के राष्ट्रीय सचिव रामगोविंद चौधरी एवं सपा के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा है कि इस चुनाव में अडानी अम्बानी के एजेंट के रूप में काम कर रही सरकारी पार्टी के उम्मीदवार हैं, पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान और जनता के उम्मीदवार हैं सपा के सुधाकर सिंह। घोसी के मतदाता इस बार दिल्ली के एजेंटों से टिकट लेकर आए सरकारी पार्टी के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान और उनके समर्थकों से तीन प्रश्न हर जगह कर रहे हैं। पहला यह कि अडानी अम्बानी की सरकार वाली पार्टी में ही फिर आना था तो छोड़ा क्यों था? दूसरा यह कि विधानसभा का ही चुनाव लड़ना था तो विधायक पद से इस्तीफा क्यों दिया? तीसरा यह कि आगे वह किस पार्टी में जाने वालें हैं? उन्होंने कहा है कि इन सवालों ने श्री चौहान और उन्हें लड़ा रहे दिल्ली के एजेंटों को परेशान कर रखा है। इन लोगों को जगह जगह जन विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। दूसरी तरफ सपा के उम्मीदवार सुधाकर सिंह को सभी प्रमुख दलों के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का समर्थन मिल रहा है। वह किसी गाँव में जा रहे हैं, वहाँ दल से उपर उठकर राजनीतिक कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे हैं।
सपा के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी एवं शुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने कहा है कि अडानी अम्बानी के एजेन्ट के रूप में काम कर डबल इंजन की सरकार भी इस सच से वाक़िफ़ हो चुकी है। इसे बदलने के लिए वह सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने के साजिश रच रही है। इसे लेकर मतदान से मतगणना तक विशेष रूप से सावधान रहने की जरूरत है। सपा नेताओं सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी अपील की है कि वह ईमानदारी से अपने दायित्व का पालन करें। जनता की आवाज दबाने की कोशिश किसी स्थिति में नही करें।

Also Read It

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like It

लाइव मैच

शेयर बाजार

Scroll to Top